क्या नताशा से तलाक के बाद अनन्या पांडे को डेट कर रहे हार्दिक पंड्या? करीबी ने बताया पूरा सच
Advertisement
trendingNow12351696

क्या नताशा से तलाक के बाद अनन्या पांडे को डेट कर रहे हार्दिक पंड्या? करीबी ने बताया पूरा सच

Hardik Pandya और हार्दिक पंड्या के अफेयर की खबरें लगातार आ रही थीं. लेकिन अब करीबी ने दोनों के रिश्ते की पोल पट्टी खोल दी है और सारा सच बता दिया है.

अनन्या पांडे और हार्दिक पंड्या

Hardik Ananya Dating Rumours: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और अनन्या पांडे का अंबानी खानदान के फंक्शन से जब से डांस का वीडियो वायरल हुआ है तब से दोनों के अफेयर की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन खबरों को जहां लगातार हवा मिल रही है तो वहीं अनन्या पांडे के करीबी ने हार्दिक और एक्ट्रेस के रिश्ते की पोल खोल दी है. जानिए क्या है सच.

क्या कहा करीबी ने?
हमारी सहयोगी वेब साइट बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए कहा- 'इन बातों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है कि हार्दिक और अनन्या एक साथ हैं. इन दोनों ने अंबानी वेडिंग में साथ में टाइम बिताया और दोनों की वाइब मैच हुई. अनन्या ऐसी ही हैं. जिसके साथ भी मिलती हैं फ्रेंडली हो जाती हैं. वो खुशी का मौका था और हर कोई खुश था.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

 

जो लोग भी इसे रोमांटिक एंगल से देख रहे हैं उनसे ये कहना चाहती हूं कि 'अनन्या इस वक्त अपने काम पर फोकस कर रही हैं. उनके पास फिल्में और ओटीटी प्रोजेक्ट्स हैं. वो अपनी सारी एनर्जी अपने करियर में केंद्रित करना चाहती हैं. इसलिए अनन्या और हार्दिक के कपल होने की कहानियां बेबुनियाद हैं.'

तुम नशे में हो क्या? प्रीति जिंटा को देखकर बोले शाहरुख खान, मिनटों में वायरल हो गया Video 

तलाक के बाद नताशा ने सर्बिया से बेटे संग शेयर की फोटो, कलेजे के टुकड़े को देखकर ये क्या कमेंट कर गए हार्दिक पंड्या

क्यों उड़ी डेटिंग की खबरें?
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अनन्या को एक साथ डांस करते देखा गया था. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया और अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा. आपको बता दें, अनन्या पांडे का हाल ही में आदित्य कपूर रॉय से ब्रेकअप हुआ है. ब्रेकअप के बाद अनन्या लगातार मुरझाए चेहरे के साथ स्पॉट हो रही थीं. लेकिन अंबानी के फंक्शन में थोड़ी चियरफुल लगीं. वहीं हार्दिक ने अंबानी फंक्शन अटेंड करने के कुछ दिन बाद ही नताशा संग तलाक का ऐलान किया. इन दोनों ने सोशल मीडिया पर ज्वाइंट स्टेंटमेंट रिलीज किया था. तलाक के बाद नताशा बेटे को लेकर सर्बिया शिफ्ट हो गईं.

 

 

 

 

Trending news